Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ओड़िशा में दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार

Publish Date: May 14 2018 12:04:58pm

 

भुवनेश्वर (उत्तम हिन्दू न्यूज): ओड़िशा के बालेश्वर और केंद्रपाड़ा जिलों में दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित रुप से बलात्कार किया गया। पुलिस ने बताया कि दोनों ही मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। सोरो थाना के प्रभारी निरीक्षक दिलीप साहू ने बताया कि 11 मई को इस थानाक्षेत्र के पुरुषोत्तम गांव में सात साल की एक लड़की से एक व्यक्ति ने खेत में एक सिंचाई केंद्र पर कथित रुप से बलात्कार किया। लड़की दूसरी कक्षा की छात्रा है। 

साहू के अनुसार लड़की की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी को आज गिरफ्तार किया गया। एक अन्य वारदात में केंद्रपाड़ा जिले के अंबापाडा गांव में सात साल की लड़की से उसके ट्यूटर ने कथित रुप से बलात्कार किया। उपसंभागीय पुलिस अधिकारी राजीव लोचन पांडा के अनुसार पिछले हफ्ते जब लड़की घर में थी तब ट्यूटर ने उससे बलात्कार किया। कल आरोपी को गिरफ्तार किया गया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top