Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास दिखे संदिग्ध, तलाश अभियान शुरु

Publish Date: May 14 2018 01:24:55pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संदिग्धों का एक समूह नजर आने के बाद सेना और पुलिस के साथ सुरक्षा बलों ने आज तलाश अभियान शुरु कर दिया। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि हीरानगर तहसील के तरनाह नाला में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास 13 और 14 मई की दरम्यानी रात करीब सवा 12 बजे सीमा सुरक्षा बल के जवानाें ने तीन से सुरक्षा बलों की वर्दी पहने चार लोगों की संदिग्ध गतिविधियां देखीं। उन्होंने अपनी पीठ पर बैग भी लटका रखे थे। 

सूत्रों ने बताया कि संदिग्धों को देखकर लग रहा था कि वे घुसपैठिये हैं। उन्हाेंने बताया कि सभी जवानों को सतर्क कर दिया गया है और तलाश अभियान शुरु कर दिया गया है। उनकी तलाश के लिए हेलिकॉप्टराें को भी लगाया गया है। कठुआ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्रीधर पाटिल ने यूनीवार्ता को बताया कि अब तक संदिग्धों का कोई सुराग नहीं मिल सका है लेकिन तलाश अभियान जारी है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top