Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वालो का स्वागतः रमन

Publish Date: May 14 2018 01:59:23pm

रायपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने राज्य में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस में निराशा का माहौल होने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वालो का स्वागत है। डा.सिंह ने विकास यात्रा के रथ पर कहा कि राज्य में कांग्रेस नेता कन्फ्जूड(भ्रमित) है और चुनाव से पहले ही पांच-पांच नेता मुख्यमंत्री की दावेदारी कर चुके है।वहीं पर दूसरी ओर पार्टी के प्रभारी बगैर नेता घोषित किए चुनाव लड़ने की बात कर रहे है।किसके नेतृत्व में चुनाव में जायेंगे यहीं तय नही हो पा रहा है।15 वर्ष से विपक्ष में होने के बावजूद भी वहां सत्ता संघर्ष चल रहा है। 

उन्होने कहा कि एक तरफ उनकी दो दिन पूर्व शुरू हुई विकास यात्रा को व्यापक जन समर्थन मिल रहा है,सड़को पर स्वागत के लिए ही लोग उमड़ रहे है बल्कि अप्रत्याशित रूप से सुकमा के गादीरास जैसे घुर नक्सल इलाके में भी 30 हजार लोग विकास यात्रा में पहुंचे,वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी निराशा में विकास खोजो अभियान चला रहे है,जिसमें शामिल होने के लिए आम लोग उन्हे ढूढे नही मिल रहे है। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होने कहा कि निराशा से जूझ रही कांग्रेस से अगर कोई भाजपा में आना चाहता है तो उसका भाजपा में पूरा स्वागत है।उन्होने कहा कि भाजपा देश का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है,उसकी कोई सदस्यता ग्रहण करता हैं तो उन्हे खुशी होगी।उन्होने राज्य में इसी सप्ताह होने वाली कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा में सरकार द्वारा किसी प्रकार व्यवधान पैदा करने के आरोपो का बकवास करार दिया। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top