Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

चलती ट्रेन से गिरी बच्ची, सुरक्षाकर्मी ने जानपर खेलकर बचाई जान (देखें Video)

Publish Date: May 14 2018 02:42:17pm

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मुंबई में पश्चिम रेलवे के महालक्ष्मी स्टेशन पर एक पांच साल की बच्ची को सिक्यॉरिटी फोर्स के जवान ने मौत के मूंह से खीच निकाला। दरअसल चलती ट्रेन में बच्ची और उसके माता-पिता चढ़ने की कोशिश में थे कि इस बीच बच्ची का संतुल्न बिगड़ गया और वह प्लेटफॉर्म और ट्रेन के गैप में गिर रही थी तभी एमएसएफ जवान सचिन पोल ने फुर्ती दिखाते हुए बच्ची को पकड़ लिया और ऊपर उठा लिया और बच्ची की जान बचा ली।

प्लेटफॉर्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई इस घटना के वीडियो में साफ नजर आता है कि जैसे ही जवान सचिन पोल को आभास हुआ कि बच्ची ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस चुकी है। उसने उसे महज 2.3 सेकंड के अंतराल में उसे पकड़ लिया। यह घटना 3 मई की बताई जा रही है। इस घटना का वीडियो रेल मंत्री पीयूष गोयल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। रेलवे अधिकारियों ने पोल की बहादुरी को देखते हुए उन्हें इनाम देने का ऐलान किया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 287 रनों का लक्ष्य, शमी ने झटके 6 विकेट

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने यहां वाका मैदान पर खेले जा रहे दूसरे...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top