Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोबाइल से वीडियो बनाने के चक्कर में 8 डूबे, पति-पत्नी का शव बरामद 

Publish Date: May 14 2018 04:13:51pm

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : बाराबंकी जिले में घाघरा नदी में नहाने के दौरान मोबाइल से वीडियो बनाने और मस्ती के चक्कर में 8 लोग बह गए। पुलिस के अनुसार पति-पत्नी का शव बरामद कर लिया गया है जबकि 6 लापता हैं। लापता की तलाश जारी है। डूबे लोगों में लखनऊ के तेलीबाग निवासी का परिवार शामिल है। ये लोग टिकैत नगर के इचौली कस्बे में एक समारोह में शामिल होने आए थे।

एक साथ 8 लोगों के डूबने की सूचना मिलते ही कस्बे में कोहराम मच गया। आनन-फानन में ग्रामीण डूबे लोगों की तलाश में नदी में उतर गए लेकिन काफी मशक्कत के बाद उन्हें तेलीबाग निवासी पति-पत्नी का शव मिल पाया। मृतक पति-पत्नी के शवों की पहचान लखनऊ के तेलीबाग निवासी अमज़द और उसकी पत्नी जीनत के रूप में हुई है, लेकिन उनके तीन बच्चे अयान, आशु और साहिबा अभी भी लापता हैं। डूबे अन्य लोगों में कस्बा इचौली निवासी शब्बीर के 3 बच्चे मोनू, पप्पू व गुलज़ार शामिल है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


भारत ने रचा इतिहास, 10 साल बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली बार जीता टेस्ट

एडिलेड(उत्तम हिन्दू न्यूज)- विश्व की नंबर एक टीम इंडिया ने सा...

देबिना, गुरमीत वैश्विक सम्मेलन में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता गुरमीत चौधरी और अभिनेत्री...

top