Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

भाजपा ने किया 2019 लोकसभा चुनाव की तैयारियों का शंखनाद 

Publish Date: May 14 2018 08:38:58pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक में मतदान संपन्न होने के तुरंत बाद आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों का आज शंखनाद कर दिया और एलान किया कि वह अगले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी अधिक ताकत से सत्ता में आएगी। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों, प्रदेश प्रभारियों, प्रदेश अध्यक्षों एवं संगठन महामंत्रियों की दिनभर चली बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा अपने 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के संगठन के बलबूते 330 सांसदों एवं 1800 से अधिक विधायकों के साथ आज इस मुकाम पर पहुंची है कि देश के समूचा विपक्ष 'भाजपा बनाम सब' की लड़ाई के लिए मजबूर हो गया है। शाह ने कहा कि ऐसी चुनौती हमें पसंद है और इसका हमें गर्व है।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की क्षमता के दम पर पूरी तरह से आत्मविश्वास से भरकर 2019 में 2014 की तुलना में अधिक ताकत से सत्ता में आएंगे। सौभाग्य है कि उनके पास मोदी का नेतृत्व है लेकिन बूथ स्तर की ताकत से जीत हासिल करेंगे। इस लड़ाई में राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर बूथ अध्यक्ष तक जीजान से जुटेंगे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा के कार्यक्रमों के आधार पर हमने अच्छी सरकार चलायी है और गरीबों की सेवा की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के मन में 'मेरी सरकार अच्छी सरकार' का भाव होना चाहिए। हम सरकार के माध्यम से ऐसा माहौल बनाएंगे कि सारी दुनिया हमारी ओर देखेगी।

उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा ने 11 चुनाव जीते और 14 सरकारें बनायीं हैं। उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य केवल सरकार चलाना नहीं, भारत को विश्व गुरू बनाना है। भाजपा गरीबों के लिए भारत को बदलने के लिए आयी है। 2019 के चुनाव में वह इसी विश्वास के साथ जाएगी और दिखाएगी कि भाजपा को केवल केन्द्र की सरकार बनाना और चलाना ही नहीं बल्कि फिर से सत्ता में आना भी आता है। आज की बैठक में नया नारा दिया गया 48 साल बनाम 48 महीने। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top