Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महिला ने एसआई के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया

Publish Date: May 15 2018 10:40:25am

हमीरपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले की एक महिला ने मौदहा कोतवाली में तैनात रहे एक उपनिरीक्षक (एसआई) पर कथित तौर पर उसके साथ तीन साल तक दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने मंगलवार को बताया कि मौदहा कस्बे की रहने वाली एक 27 साल की महिला ने कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक (एसआई) पुरुषोत्तम नारायण तिवारी के खिलाफ अश्लील वीडियो बनाकर तीन साल तक कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मुकदमा सोमवार को दर्ज कराया है। आरोपी उपनिरीक्षक इस समय गोरखपुर जिले में तैनात है।

दर्ज तहरीर के मुताबिक उन्होंने बताया कि पीड़िता ने तीन साल पूर्व रंजिश के एक मामले में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसकी जांच आरोपी एसआई को सौंपी गई थी। इसी जांच की आड़ में एसआई का आना-जाना पीड़िता के घर रहा। महिला के अनुसार, एसआई ने पहली बार रिवॉल्वर का भय दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और घटना का वीडियो बना लिया था, इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

एसपी ने बताया कि एसआई के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और मामले से गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को अवगत करा दिया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top