Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पीएम मोदी के दौरे से पहले कश्मीर घाटी में सुरंग से घुसे 5 आतंकी   

Publish Date: May 15 2018 02:55:58pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मई को दो दिवसीय यात्रा पर जम्मू-कश्मीर आ रहे हैं। इसी के मद्देनजर पूरी घाटी में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सुरक्षा बलों ने कठुआ, सांबा और जम्मू जिले के राजमार्गो पर सुरक्षा कड़ी कर दी है। अलावा, आतंकियों की मौजूदगी की आशंकाओं को देखते हुए बीएसएफ की टीमें लगातार सर्च अभियान चला रही हैं। 

आज बीएसएफ के महानिदेशक केके शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले कुछ आतंकियों ने एक गुफा के माध्यम से सीमा के उस पार से इधर आ गए। 5 आतंकियों की हलचल की तस्वीरें मिली हैं। शर्मा ने बताया कि पाकिस्तानी सीमा में लांचिंग पैड्स पर कई आतंकी भारत में घुसपैठ की तैयारी में हैं। मोदी 19 मई को श्रीनगर पहुंचेंगे, जहां वह 330 मेगावॉट क्षमता वाले किशनगंगा हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट का उद्धाटन करेंगे। सुरक्षा बल से जुड़े वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार कठुआ जिले के तरना अल्लाह इलाके में तेजी से आतंकी गतिविधियां बढ़ी हैं।  
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top