Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पटना में कैदी वाहन पर बम से हमला 

Publish Date: May 15 2018 04:31:15pm

पटना (उत्तम हिन्दू न्यूज): बिहार में पटना जिले के बेउर थाना के दशरथा मोड़ के निकट आज अपराधियों ने कैदी वाहन पर बम से हमला कर दिया जिसमें दो कैदी घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पटना सिटी व्यवहार न्यायालय से पेशी के बाद कैदियों को बंदी वाहन से वापस कारा ले जाया जा रहा था तभी उसी वाहन में सवार एक कैदी ने दशरथा मोड़ के निकट बम से हमला कर दिया ।
 

इसके बाद कुछ देर के लिये अफरा -तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी लेकिन कैदियों की सुरक्षा में चल रहे पुलिसकर्मियों ने तत्काल स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। सूत्रों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद कैदी फरार होना चाह रहे थे लेकिन पुलिस की तत्परता के कारण ऐसा नहीं हो सका । इस हमले में वाहन में सवार कैदी सोनू और सिकंदर घायल हो गया जिसे कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच इलाज के लिये ले जाया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है कि पेशी के बाद जो कैदी बस में सवार हुए उनके पास बम किसने पहुंचाया। घटना की जानकारी मिलते ही पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज आदर्श केन्द्रीय कारा बेउर पहुंच गये है। वाहन में सवार कैदियों से पूछताछ की जा रही है । वहीं बेउर जेल की सुरक्षा भी बढ़ा दी गयी है । 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top