Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

झांसी: 25 लाख की शराब जब्त, दो गिरफ्तार

Publish Date: May 15 2018 06:45:27pm

झांसी (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार क्षेत्र में पुलिस ने आज दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से शराब का जखीरा बरामद किया। बरामद शराब की कीमत करीब 25 लाख रूपये आंकी गयी है। पुलिस ने बताया कि दोनों तस्कर शराब की पेटियों को कबाड के कंटेनर में छिपा कर ले जा रहे थे। रक्सा की ओर से संदिग्ध कंटेनर के आने की सूचना मिली थी जिस पर कार्रवाई करते हुए सघन तलाशी अभियान चलाया गया । इसी क्रम में कबाड़ कंटेनर में छिपाकर लायी जा रही 516 पेटी शराब बरामद की गयी।

पुलिस ने कंटेनर चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया । थाने में ले जाकर की गयी पूछताछ में चालक ने अपना नाम मनोहर बैरागी और उसके साथी ने शफीक बताया है दोनों ही मध्य प्रदेश के देवास के रहने वाले हैं । पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह शराब इंदौर से ला रहे थे और यहां इसकी डिलीवरी मेडिकल कॉलेज के नजदीक किसी राजा नामक व्यक्ति को देनी थी। दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : कोहली का शतक, लंच तक भारत का स्कोर 252/7 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज):  कप्तान विराट कोहली (123) के शतक के ...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top