Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रालोद पाटेगा हिन्दू मुस्लिम के बीच की खाई : चौधरी

Publish Date: May 15 2018 06:57:03pm

सहारनपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज):  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर देश को तोड़ने की साजिश रचने का आरोप लगाते हुये राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने आज कहा कि उनकी पार्टी हिंदू-मुस्लिम के बीच पनपी खाई को पाटने का काम करेगी। नानौता क्षेत्र के टिकरोल गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करने के बाद श्री चौधरी ने पत्रकारों से कहा भाजपा गठबंधन को तोडने का काम कर प्रदेश को सांप्रदायिकता में झोकने का काम करती रही जबकि चौधरी अजित सिंह ने सांप्रदायिकता के फन को कुचलने का कडे कानून बनाने का पुरजोर प्रयास किया लेकिन उनका प्रस्ताव संसद में पारित नहीं हो सका। 

पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि चार साल में भाजपा सरकार ने अपना कोई भी वादा पूरा नहीं किया बल्कि देश को सांप्रदायिक आग में झोंकने का काम किया। उन्होने कैराना लोकसभा सीट के उपचुनाव में गठबंधन प्रत्याशी तबस्सुम हसन को जिताने की अपील करते हुए कहा कि मोदी व योगी सरकार ने जनता से झोखा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने हिंदू मुस्लिम वर्ग के बीच जो खाई बनाई है। उस खाई को पाटने का काम महागठबंधन करेगा। उन्होंने कहा कि किसान परेशान और बेहाल है। सरकार उनकी समस्यायों पर कोई ध्यान नही दे रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट गिरा, टीम इंडिया की मैच में शानदार वापसी

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): एरॉन फिंच (50) और मार्कस हैरिस (70) की शतकीय साझेदारी के दम पर ...

तेजाब पीड़िता के जीवन पर बन रही फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण निर्देशक मेघना गुलजार की अगली फिल्म म...

top