Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

वाराणसी में निर्माणाधीन पुल गिरा, 12 लोगों की मौत, कई घायल

Publish Date: May 15 2018 07:04:53pm

लखनऊ/वाराणसी (उत्तम हिंदू न्यूज) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को कैंट इलाके में एक निर्माणाधीन पुल के गिरने से अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। वाराणसी के कैंट स्टेशन के सामने निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया है। वहीं राहत बचाव कार्य शुरू हो गया है। उधर मौके पर मौजूद लोग भी राहत कार्य में हाथ बंटा रहे हैं। 

मलबे के नीचे दबे वाहन

ये फ्लाईओवर कैंट इलाके में मौजूद हैं, जिस पर काफी समय से निर्माण कार्य चल रहा था। मंगलवार शाम अचानक इसका एक हिस्सा गिर गया। इसमें मौके पर मौजूद कई गाड़ियां दब गईं। हालांकि अधिकारियों के मुताबिक, हालांकि कितने लोग हताहत हैं यह तुरंत बता पाना मुश्किल है, लेकिन बचाव कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया और मलबे में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास जारी है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top