Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पुलिस ने नाबालिग छात्रा के अपहरणकर्ता को किया गिरफ्तार

Publish Date: May 15 2018 07:19:29pm

हल्द्वानी (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तराखंड में नैनीताल जिले के कालाढुंगी थाना पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के आरोपी को महज तीन घण्टों में गिरफ्तार कर अपहृत छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की जनसंम्पर्क अधिकारी सुश्री आरती पोखरियाल ने आज यूनीवार्ता को बताया कि देवेन्द्र कुमार पुत्र जीतराम निवासी गैबुआ थाना कालाढुंगी ने दून स्कालर्स पब्लिक स्कूल गैबुआ बैलपड़ाव में कक्षा छह में पढ़ने वाली अपनी बारह वर्षीय पुत्री के स्कूल से वापस घर न पहुंचने की सूचना देते हुए कल शाम शिकायत दर्ज करायी थी। उन्होंने पूर्व में उनके मकान निर्माण में काम करने वाले जुनैद पर लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप भी लगाया। 

कालाढुंगी थाना प्रभारी नरेश चौहान के नेतृत्व में पुलिस एवं विशेष अभियान दल की संयुक्त टीम ने गोपनीय सूचना के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए महज तीन घण्टों में अभियुक्त जुनैद पुत्र हसमत अली निवासी खताड़ी रामनगर को दाबका पुल से गिरफ्तार किया और छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया। अभियुक्त के खिलाफ पास्को अधिनियम में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेजा गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top