Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ट्राईसिटी में हेरोइन सप्लाई करने वाले 11 नाइजीरियनस गिरफ्तार

Publish Date: May 16 2018 10:59:51am

चंडीगढ़ (विज)-दिल्ली के रास्ते पंजाब में हेरोइन आ रही है। पिछले 15 दिनों में मोहाली में स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने हेरोइन लेकर आते दस से अधिक नाइजीरियंस को दबोचा है। हालांकि एसटीएफ ने जिन लोगों को दबोचा है, उन्हें छोटी मछली ही माना जा रहा है। अभी तक किसी बड़े सप्लायर को पकडऩे में फिलहाल सफलता एसटीएफ को नहीं मिली है। एसटीएफ के मुताबिक पिछले बीस दिनों में तीन किलो के करीब छोटी बड़ी हेरोइन की खेप पकड़ी जा चुकी है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत लाखों में है। एसटीएफ अधिकारियों की मानें तो अब तक जितने भी नाइजीरियन पकड़े गए हैं, वे या तो बिना वीजा के भारत में रह रहे हैं। या फिर बिजनेस वीजा पर भारत में आकर इस धंधे में शामिल हैं।
ट्राईसिटी में हेरोइन सप्लाई करने के लिए पकड़े गए नाइजीरियन जिन पेडलर का इस्तेमाल करते हैं, उनको पकडऩे में एसटीएफ को फिलहाल सफलता नहीं मिली है। एसटीएफ की ओर से सिर्फ हेरोइन सप्लाई करने वालों को पकडऩे का दावा किया गया है। 

लेकिन जो पेडलर हेरोइन को आगे सप्लाई करते हैं। उनकी तलाश में पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ में भी कुछ हाथ नहीं लगा। हालांकि एसटीएफ के अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है। एसटीएफ थाना प्रभारी रामदर्शन ने बताया कि पिछले पंद्रह दिनों में टीम को बड़ी सफलता मिली है। इस मामले में गत दिनों पकड़ी गई नाइजीरियन महिला से पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां हाथ लगी हैं। इस मामले में जल्द ही एसटीएफ की ओर से उन पेडलर्स को पकड़ा जाएगा, जोकि ट्राईसिटी में हेरोइन सप्लाई करते हैं। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top