Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जालौन में ट्रक की चपेट में आकर पांच मरे, तीन घायल

Publish Date: May 16 2018 11:15:21am

जालौन (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जालौन में झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क के किनारे खड़ी सवारियों को रौंद दिया जिससे एक ही परिवार के पांच लोगों की मौके पर ही मृत्यु हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार डकोर गांव निवासी बलदाऊ का परिवार बिठुर गंगा स्नान के लिए जा रहा था। इस बीच उनकी बोलेरो का टायर करमेर गांव के पास पंचर हो गया। चालक सड़क के किनारे बोलेरो की स्टेपनी बदल रहा था। बोलरों के पास में ही सवारिया खड़ी थी।

इस दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक बोलेरों एवं सवारियों को रौंदता हुआ चला गया। इस हादसे में बलदाऊ की पत्नी कलासी देवी (45), पुत्र राहुल(26), नातीन सबिता(08), पुत्री रंजनी (31) तथा दामाद रामकरण (33) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। दामाद माधोगढ क्षेत्र के सिहारी गांव का रहने वाला था। तीनों घायलों की नाजुक हालत देखते हुए झांसी रैफर किया गया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top