Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

पति ने पूर्व पत्नी पर नजर रखने के लिए बेडरूम में लगवाया खुफिया कैमरा 

Publish Date: May 16 2018 02:40:41pm

पुणे (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक था। उसने समाधान के लिए बेडरूम में खुफिया कैमरा लगा दिया। महाराष्ट्र के पुणे में एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी पर नजर रखने के लिए घर के वॉटर प्यूरीफायर में खुफिया कैमरा लगवा दिया। इस कैमरे को उसने मोबाइल से लिंक करवाया और पत्नी पर निगरानी रखने लगा। पत्नी को यह बात पता चली तो उसने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी।  

वनोवरी थाने की एसआई रेखा काला ने बताया कि दंपती कलपादल के फ्लैट में साथ-साथ रहते हैं। महिला पेशे से इंजिनियर है। दोनों का एक 12 साल का बेटा भी है। कुछ दिनों के लिए महिला का पति विदेश चला गया था। जब वह विदेश से लौटा तो फिर दोनोंं साथ रहने लगे। महिला ने बताया कि दोनों आठ महीने तक साथ रहे। दोनों के बीच सब ठीक नहीं चल रहा था और उसका पति उसके चरित्र पर शक करता था। दोनों के बीच मारपीट और झगड़े होने लगे। मामला कोर्ट तक पहुंचा और अब दोनों के बीच तलाक हो गया है। 

तलाक के बाद पति अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रहने चला गया। उधर, वह पत्नी के फ्लैट में बेटे से मिलने आता था। पत्नी ने बताया कि वह ऑफिस चली जाती थी और घर पर उसका पूर्व पति बेटे के साथ समय बिताता था। उसे महिला के चरित्र पर शक था इसलिए उसने यहां आने के दौरान बेडरूम में लगे वॉटर प्यूरीफायर में खुफिया कैमरा लगा दिया। महिला ने बताया कि एक दिन कपड़े बदलने के दौरान उसकी नजर स्पाई कैमरे पर पड़ी। उसने देखा तो वह एक स्पाई कैमरा था। उसे पति पर ऐसी हरकत करने का शक था इसलिए उसने थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी। अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top