Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

महोबा में किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म

Publish Date: May 17 2018 10:06:11am

महोबा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में महोबा के कुलपहाड़ क्षेत्र में एक किशोरी को अगवा कर बलात्कार का शिकार बनाये जाने का मामला प्रकाश में आया है।पुलिस उप अधीक्षक अब्दुल सलाम ने बताया कि मंगरोल कलां गांव की घटना में कल शाम 15 वर्षीय  किशोरी अपने घर से कुछ दूरी पर रहने वाले चाचा के मकान में किसी काम से जा रही थी। तभी गांव के ही दो युवक जयंत और उसके साथी रमाशंकर ने उसे रास्ते से अगवा कर ग्राम पंचायत भवन परिसर में ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। 

मामले की शिकायत पुलिस में किये जाने पर दुष्कर्मियों ने किशोरी को परिवार समेत जान से मार देने की धमकी दी और भाग गए। दुष्कर्मियों के चंगुल से छूटने के बाद घर पहुंची किशोरी ने घटना से परिजनों को अवगत कराया। पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घटना में पीड़ित किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों जयंत और रमाशंकर के विरुद्ध नामजद मुकदमा पंजीकृत किया है तथा किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया है। पुलिस प्रकरण की जांच कर रही है। दोनों आरोपी युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top