Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आगरा-कानपुर हाईवे से नीचे गिरी बस, 2 की मौत, 10 घायल

Publish Date: May 17 2018 10:21:53am

इटावा (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में इटावा के जसवंतनगर इलाके में बुड़ैला गांव के पास आगरा-कानपुर हाईवे से आज तड़के फजलगंज डिपो की यूपी रोडवेज बस के नीचे गिरने से दो यात्रियों की मृत्यु हो गई और दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।इटावा के उप जिलाधिकारी सिद्धार्थ ने आज यहां बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए मुख्यालय के डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है जहां डाक्टरों की टीम उनका सधनता से उपचार करने में लगी हुई है। घटनास्थल पर बड़ी तादाद में पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी पहुंच गए हैं । जिन्होंने हताहतों को मुख्यालय के डाक्टर भीमराव अंबेडकर संयुक्त चिकित्सालय में दाखिल करा दिया है। 

उन्होंने बताया कि बस आगरा से कानपुर जा रही थी। बस में यात्रियों का सामान भरा हुआ है इस लिहाज से सुरक्षात्मक तौर पर मौके पर पुलिस एवं प्रशासनिक अफसरों की तैनाती की हुई है। मृतक महिला सुमन पांडे (46) नेहरूनगर,अकबरपुर कानपुर देहात की रहने वाली है और एक अज्ञात करीब 28 वर्षीय व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top