Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

हरदोई में दो बहनों की आत्महत्या के मामले में माता-पिता को जेल

Publish Date: May 17 2018 01:46:02pm

हरदोई (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश की हरदोई पुलिस ने दो बहिनों की आत्महत्या किये जाने के मामले में उनके माता पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आत्महत्या के उत्पीड़न के आरोप में जेल भेजा गया।

अपनी पढ़ाई में ध्यान देने की बजाय दोनों बहिनों के मोबाईल फोन पर अपने अपने ब्वायफ्रैंडों से चैट करती थी। इस बात को लेकर उनके माता पिता ने आपत्ति की थी। आहत बहिनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या का रास्ता अपनाया था। पुलिस ने उत्पीड़न के आरोप में माता-पिता को जेल भेज दिया है। पुलिस ने दोनों बहिनों के माता-पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया है।

 गौरतलब है कि गत 22 अप्रैल को हरदोई के मराई गांव में दो बहिनों प्रिया (20) तथा जूली (18) का शव अपने घर के एक कमरे में पंखें की कुंडी से लटका मिला था। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी थी। अपर पुलिस अधीक्षक निधि साेनकर ने इस मामले की जांच कर रहे थे। उन्होंने कहा कि दोनों लड़कियों के अपने ब्वायफ्रैन्ड थे और उनसे वे घंटों चैट करते थे। 

उन्होंने कहा कि घंटों चैट करने से आजिज पिता ने दोनों बहिनों को धमकाया था। इस बात को लेकर दोनों बहिनें सदमें में थी और उन्होंने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। उनके माता पिता को गत मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

कल प्रेमिका गिन्नी के साथ शादी रचाएंगे कपिल शर्मा, सामने आई प्री-वेडिंग की तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा कल यानी 12 दिसंबर को अपनी प्...

top