Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुष्कर्म के आरोप में ढोंगी बाबा गिरफ्तार

Publish Date: May 17 2018 04:37:20pm

कोटा (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में बाटौदा थाना पुलिस ने एक विवाहिता के साथ दुष्कर्म के मामले में आज एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने ढोंगी बाबा को उसके बैलखण्डी बालाजी स्थित कथित आश्रम से गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि ढोंगी बाबा शिवलाल मीणा पर आरोप है कि वह पिछले तीन दिन से एक विवाहिता के साथ संतानोपत्ति का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। विवाहिता लम्बे समय से संतान की प्राप्ति नहीं हो रही थी और संतानोपत्ति की लालसा में वह इस ढोंगी बाबा की शरण में गई थी जिसने तंत्र विद्या के जरिये महिला को संतान प्राप्ति का भरोसा दिया था। 

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार बामनवास क्षेत्र में स्थित अपने आश्रम में बुलाकर इस ढोंगी बाबा ने इस सप्ताह के प्रारम्भ में महिला के साथ दुष्कर्म किया और वह पिछले तीन दिन से इस महिला को लगातार झांसा दे रहा था। महिला की शिकायत के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने आज इस बाबा को दबोच लिया। पुलिस ढोंगी बाबा से पूछताछ कर रही है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top