Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दिल्ली-NCR में तेज आंधी के बाद मौसम विभाग ने 7 राज्यों में जारी किया अलर्ट 

Publish Date: May 17 2018 07:53:19pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : मई महीने की शुरूआत से ही मौसम सभी को हैरान कर रहा है। लेकिन अभी यह सिलसिला थमने नहीं वाला है। गुरुवार शाम दिल्ली एनसीआर में मौसम अचानल फिर बदल गया और कई इलाकों में तेज आंधी चलने लगी। एहतियान के तौर पर बिजली विभाग ने पूरे नोएडा में बिजली की सप्लाई बंद कर दी है। दिल्ली एनसीआर में मौसम बदलने के बाद मौसम विभाग ने 7 राज्यों में आंधी-तूफान की आशंका का अलर्ट जारी कर दिया है। 

जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग की डॉ के सथीदेवी ने जानकारी देते हुए कहा है कि आने वाले 2-3 दिनों तक दिल्ली और यूपी समेत उत्तर भारत के 7 राज्यों (जम्मू एवं कश्मीर, उत्तराखंड, बिहार, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़) में किसी भी समज तेज हवाएं चलने के साथ बारिश हो सकती है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने कल शाम तक कुछ क्षेत्रों में तेज हवाएं और बारिश की भी संभावना व्यक्त की है। 

अगले 3 दिनों में झारखंड, पश्चिम बंगाल, नार्थ ईस्ट के राज्य (सिक्किम, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा) आंध्र प्रदेश के तटीय इलाकों और कनार्टक के तटीय इलाकों, में आंधी-तूफान के आसार हैं। उधर गुरुवार को राजस्थान के कुछ इलाकों में धूलभरी आंधी और बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top