Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

उत्तराखंडः तेज रफ्तार डंपर ने तीर्थयात्रियों को रौंदा, 11 की मौत 19 घायल

Publish Date: May 18 2018 11:27:51am

नैनीताल (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तराखंड में चंपावत जिले के टनकपुर में एक तेज रफ्तार डंपर ने आज सुबह मां पूर्णागिरि का दर्शन करने के लिए डोला लेकर आ रहे लोगों को रौंद दिया जिसके कारण 11 लोगों की मौत हो गई तथा 19 अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में से आठ लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें बेहतर उपचार के लिए खटीमा के अस्पताल भर्ती कराया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र गुंजाल ने बताया कि दुर्घटना सुबह पांच बजे घटी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के समय नवाबगंज बरेली से लोग डोला लेकर आ रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें कुचल दिया जिसके कारण नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा 21 अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तथा सेना के जवान मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो अन्य लोगों की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना के बारे में मृतकों तथा घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और उन्हें वापस भेजने के लिए बस की व्यवस्था की गई है। 

उन्होंने बताया कि मृतकों का नाम वीर सिंह (18), सोनू (18), विशाल (17), रामकुमार (16), दीनदयाल (35), बाबू (12), केशर सिंह (16), रामस्वरूप (40) तथा सोहन (40) है। दो अन्य मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : दूसरे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर- 173/3

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत ने यहां पर्थ स्टेडियम में आस...

Isha weds Anand: मेहमानों की खातिरदारी करते दिखे अमिताभ, आमिर और शाहरूख, देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ...

top