Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बिहार में डकैती के विरोध में 5 को गोली मारी

Publish Date: May 18 2018 12:36:48pm

सीवान (उत्तम हिंदू न्यूज): बिहार के सीवान जिले के एम.एच नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात एक घर में डकैती के विरोध में पांच लोगों को गोली मार दी गई। सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार, रात लगभग दो बजे गोपी पतिया गांव में आठ डकैत अजीत सिंह के घर में घुस गए और लूट-पाट करने लगे। इस दौरान घरवालों ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर कई ग्रामीण भी मौके पर इकट्ठा हो गए। डकैत खुद को घिरते देखकर गोलीबारी करने लगे, जिसमें पांच लोगों को गोली लग गई। 

एम.एच. नगर के थाना प्रभारी पंकज कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए सीवान के सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर से बताई जा रही है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। डकैत अपने साथ आभूषण और नकदी लूटकर ले गए हैं। पुलिस डकैतों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top