Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी के दौरे के चलते एसकेआईसीसी की ओर जाने वाले सभी मार्ग बंद

Publish Date: May 19 2018 11:58:04am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आज जम्मू-कश्मीर आ रहे हैं और उनकी सुरक्षा को देखते हुए प्रसिद्ध दल झील के किनारे बने एस के इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस सेंटर (एसकेआईसीसी)की ओर जाने वाली सभी सड़कों को बंद कर दिया गया है। 

मोदी एसकेआईसीसी में श्रीनगर रिंग रोड की आधारशिला रखेंगे जहां पर सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री की सभा में किसी तरह के व्यवधान पैदा करने की कोशिश को विफल करने के लिए सुरक्षा बलों तथा राज्य पुलिस के सैकड़ों जवानों को तैनात किया है। सुरक्षा बलों के जवान डल झील में गश्त कर रहे हैं और नौका घरों पर बारीकी से नजर रखे हुए हैं।

झील के किनारे पूरी बॉलवार्ड रोड पर काफी संख्या में सुरक्षा बलों के जवान तैनात हैं।
प्रधानमंत्री के दौरे के को देखते हुए यातायात विभाग ने पहले ही यातायात परामर्श जारी कर रखा है। एक यातायात पुलिस अधिकारी ने बताया कि यातायात प्लान के अनुसार बादयारी चौक से निशात होते हुए बॉलवार्ड जाने वाले मार्ग पर कोई वाहन नहीं चलेंगे। इसी तरह से राम मुंशी बाग से ग्रांड पैलेस तथा निशात होते हुए गुप्कर जाने वाले मार्ग पर भी वाहनों जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। 

परामर्श में हारवन, शालीमार, निशात तथा आस-पास के क्षेत्रों ने डल चौक की ओर नियमित यात्रा करने वाले यात्रियों से फोरशोरे रोड तथा हजरतबल के रास्ते यात्रा करने की अपील की गई है। इसके अलावा डलगेट, लाल चौक तथा आस-पास के क्षेत्रों से हारवन, शालीमार, निशात की ओर यात्रा करने वाले यात्रियों से अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए नौपोरा, खयाम रैनवाड़ी का रास्ता अपनाने की अपील की गई है।

सुरक्षा बलों ने एसके आईसीसी की ओर जाने वाले मुख्य मार्ग को बड़वारी में कंटीले तारों से घेर रखा है और किसी भी वाहन को इस मार्ग पर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही है। इसी तरह से एसकेआईसीसी की ओर जाने वाले मार्ग को निशात पर बख्तरबंद वाहनों को खड़ा करके इसे बंद कर दिया गया है। गुप्कर रोड को भी बंद कर दिया गया है। 

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को कवर करने वाले मीडियाकर्मियों को 11 बजे तक अपने वाहनों के बारे में सूचना विभाग को जानकारी देने को कहा गया है क्योंकि किसी भी निजी वाहनों को इस मार्ग पर जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी।  

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 की पहली बिक्री, 2 करोड़ में बिके हनुमा बिहारी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): आईपीएल 12 में खिलाडिय़ों की नीलामी शुरू हो गई है। भारतीय खिलाड...

ये थी श्रीदेवी की आखिरी इच्छा. पति बोनी कपूर करेंगे पूरी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी प...

top