Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी और योगी के बारे में आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट करने वाला युवक गिरफ्तार

Publish Date: May 19 2018 01:42:21pm

गोरखपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले युवक को पुलिस ने आज यहां गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि सोशल मीडिया व्हाट्सएप पर बने एक ग्रुप में एक वीडियो पोस्ट हुआ था जिसमें कुछ युवक प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में आपत्तिजनक बातें बोल रहे थे। सभी युवक रेलवे लाइन के किनारे खडे थे। 

इस मामले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता रितेश जायसवाल कल रात कोतवाली थाने में वीडियो पोस्ट करने वाले खोराबार थाना क्षेत्र के तरकुलही गांव निवासी श्रवण यादव के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईटी एक्ट और लोक शांति भंग करने का मुकदमा दर्ज किया और मोबाइल नम्बर से लोकेशन ट्रेस कर सुबह श्रवण यादव को गिरफतार कर लिया।

उन्होने बताया कि वीडियों में आपत्तिजनक बातें करने वाले अन्य युवकों के बारे में जानकारी जुटायी जा रही है। गिरफ्तार युवक को आज न्यायालय मे पेश किया जायेगा।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top