Saturday, December 15,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सवारी वाहन पलटने से 3 की मौत, 20 से अधिक लोग घायल

Publish Date: May 19 2018 01:57:25pm

कवर्धा (उत्तम हिन्दू न्यूज): छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के चिल्फी थाना क्षेत्र में अाज सुबह एक सवारी वाहन के अनियंत्रित होकर पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। चिल्फी थाना प्रभारी सौरभ उपाध्याय ने बताया कि जिले के चिल्फी घाटी के पास हनुमान मंदिर के मोड पर एक सवारी वाहन पलट गया। इस हादसे में दो महिला, एक पुरूष की मौत हो गई जबकि 20 लोग घायल हुए हैं।

घायलों को चिल्फी बोडला के अस्पताल में भर्ती किया गया है। वाहन में 30 से अधिक लोग सवार थे। इस वाहन से लोग जिले के बोडला थाना क्षेत्र के कामाडबरी गाँव से मध्यप्रदेश के घुटाटोला गांव में एक पारिवारिक कार्यक्रम में भाग लेने गए थे। वापस लौटते समय यह हादसा हुआ है। 

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को चिकित्सालय भिजवाया। वाहन जब्त कर लिया गया है। घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जाँच शुरू कर दी है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


AUS vs IND: पहली पारी समाप्त, 326 पर ऑलआउट हुई ऑस्ट्रेलिया 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे...

हर्षवर्धन राणे 'जंगल बुक' रोमांच के साथ मनाएंगे जन्मदिन

भोपाल (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेता हर्षवर्धन राणे ने रविवार को अपने जन्मदिन के लिए विशेष ...

top