Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

देश और देश की जनता से बड़े नहीं हैं नरेंद्र मोदी : राहुल गांधी

Publish Date: May 19 2018 05:27:10pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : शनिवार को मीडिया के साथ बातचीत में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि आपने देखा किस प्रकार प्रधानमंत्री खुले तौर पर कर्नाटक में विधायकों को खरीदने की छूट दे रहे थे। राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि वे देश में फैलते भ्रष्टाचार से वे लड़ रहे हैं, वह झूठ बोल रहे हैं। वे भ्रष्टाचार से लड़ नहीं रहे हैं उसे प्रश्रय दे रहे हैं। 

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद मीडिया से मुखातिब कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि देश की जनता ने टेलीविजन पर देखा कि कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान बजने से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक उठकर चले गए। ये उनका स्वभाव है कि वे हिंदुस्तान के किसी भी संस्थान की इज्जत नहीं करते हैं। मुझे गर्व है कि कर्नाटक की जनता ने प्रधानमंत्री, बीजेपी के अध्यक्ष और हत्यारोपी अमित शाह को दिखा दिया कि वे लोकतंत्र को खरीद नहीं सकते हैं।

उन्होंने कहा कि भारत में ताकत और पैसा ही सबकुछ नहीं है्र। मुझे उम्मीद है कि बीजेपी और आरएसएस ने कर्नाटक से सबक सीखा होगा। राहुल गांधी ने कहा कि मीडिया के सामने खुलेआम बीजेपी ने कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को खरीदने की कोशिश की। एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री हिंदुस्तान से बड़े नहीं हैं, न वे सुप्रीम कोर्ट से बड़े हैं। विपक्ष अपने आपसी सहयोग से बीजेपी को हराएगा। देश भर में लगातार हमला हो रहा है। बीजेपी और आरएसएस को हम रोकेंगे, देश की जनता और कर्नाटक की जनता की रक्षा करेंगे। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

अमिताभ और सलमान भी बनेंगे कपिल शर्मा की शादी का हिस्सा, आज रात होंगी रस्में

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा आज प्रेमी गिन्नी संग विवाह के बंधन म...

top