Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कुपवाड़ा में मुठभेड़, अब तक चार आतंकी ढेर

Publish Date: May 19 2018 06:03:21pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में चल रहे मुठभेड़ में चार सुरक्षा बल ने चार आतंकियों को मार गिराने का दावा किया है। शुक्रवार से जारी इस मुठभेड़ में अभी भी तलाशी अभियान जारी है। इससे पहले, शुक्रवार को अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से सीजफायर का उल्लंघन किया गया था। इस घटना में बीएसएफ  का जवान शहीद गया। शहीद हुये जवान का नाम सीताराम उपाध्याय था जो झारखंड के गिरिडीह का रहने वाला था। उसके परिवार में पत्नी, तीन साल की बेटी और एक साल का बेटा है। 

जम्मू कश्मीर के बांदीपोरा में देर रात आतंकवादियों ने 13 राष्ट्रीय राइफल की गश्ती दल पर हमला कर दिया था। जिसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। घटना के बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इससे पहले खबर आयी थी कि सेना के सर्तक जवानों ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ का प्रयास कर रहे तीन आतंकवादियों को मार गिराया। प्रवक्ता ने कहा सेना के सतर्क जवानों ने सीमा पर संदिग्ध गतिविधियां देखी। आतंकवादियों का एक समूह भारतीय सीमा में कवनार क्षेत्र में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा था।

उन्होंने कहा, जवानों द्वारा ललकारे जाने पर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना की जवाबी कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गए। माना जा रहा है कि इनके साथ आए दो अन्य आतंकवादी फरार हो गए। उनके कहीं और छिपे होने का अंदेशा है और उनकी तलाश जारी है। शाम होते-होते सेना के साथ मुठभेड़ वाली खबर आयी है जिसमें चार आतंकवादियों के मारे जाने की बात बताई जा रही है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पर्थ टेस्ट : आस्ट्रेलिया की अच्छी शुरुआत, भोजनकाल तक बनाए 66 रन 

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने अच्छी शुरुआत करते हुए भारत के दूसरे ...

'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी : दीपिका

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके पति रणवीर सिंह की ...

top