Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कर्नाटक में भाजपा का लोकतंत्र नष्ट करने का प्रयास विफल : केजरीवाल

Publish Date: May 19 2018 07:04:46pm

नई दिल्ली (उत्तम हिंदू न्यूज) : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को यहां कहा कि कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का लोकतंत्र नष्ट करने का प्रयास बुरी तरह से विफल हो गया। विधानसभा में शक्ति परीक्षण से पहले बी.एस. येदियुरप्पा के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद केजरीवाल की यह टिप्पणी आई है। 12 मई को हुए चुनाव में त्रिशंकु विधानसभा के नतीजों से राज्य में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई थीं, जिसपर आज विराम लग गया।

केजरीवाल ने ट्वीट में कहा, "कर्नाटक में भाजपा का लोकतंत्र नष्ट करने का प्रयास बुरी तरह से विफल हो गया। गलत हथकंड़ों के माध्यम से सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा की बेकरारी पूरी तरह से उजागर हो गई। क्या भाजपा इससे कोई सबक सीखेगी?" केजरीवाल ने यह भी कहा कि न्याय व्यवस्था इस मौके पर उभर कर सामने आई और लोकतंत्र की रक्षक बनी।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top