Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

येदियुरप्‍पा के इस्तीफे के बाद कांग्रेसी नेता का विवादित बयान, राज्‍यपाल की कुत्ते से की तुलना

Publish Date: May 19 2018 07:56:58pm

मुंबई (उत्तम हिंदू न्यूज) : बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्‍पा द्वारा कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा देने के बाद विपक्षी पार्टियों द्वारा इसे लोकतंत्र की जीत बताया है। इस बीच कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने कर्नाटक के राज्‍यपाल वजुभाई वाला के खिलाफ ऐसा बयान जारी किया है कि राजनीतिक गलियारों में इसे लेकर विवाद शुरू हो गया है।

कांग्रेसी नेता संजय निरुपम ने कहा कि कर्नाटक के राज्‍यपाल वजुभाई ने देश में वफादारी का नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। उन्होंने कहा कि अब शायद हिंदुस्‍तान का हर आदमी अपने कुत्‍ते का नाम वजुभाई वाला ही रखेगा क्‍योंकि इससे ज्‍यादा वफादार तो कोई नहीं हो सकता है। उन्होंने आगे कहा कि वजुभाई आरएसएस से आए हैं और उन्होंने पीएम मोदी के लिए अपनी सीट छोड़ दी थी। उन्होंने कहा कि आप संवैधानिक पद पर बैठे हैं और कानून का पालन नहीं कर सकते हैं तो इस्‍तीफा दे दीजिए।

येदियुरप्पा के इस्तीफे के बाद पूर्व बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा ने भी गवर्नर वजुभाई वाला पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट किया कि कर्नाटक का घटनाक्रम यह दर्शाता है कि राजनीति में अब भी कुछ नैतिकता शेष है, पर बीजेपी में नहीं। अब समय आ गया है कि कर्नाटक के राज्यपाल भी अपने पद से इस्तीफा दे दें। लेकिन जब यशवंत सिन्हा के बयान पर विवाद बढ़ने लगा तो उन्‍होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए माफी मांगी ली।

बता दें, राज्‍यपाल वाजूभाई वाला ने विधानसभा चुनाव के बाद सबसे बड़े दल के नेता बीएस येदियुरप्‍पा को सरकार बनाने का न्‍योता दिया था लेकिन सीएम येदियुरप्पा शनिवार को विश्वासमत हासिल नहीं कर पाए और इस्‍तीफा दे दिया। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top