Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मोदी के संघर्षविराम पर सकारात्मक जवाब नहीं दे रहा पाक : महबूबा

Publish Date: May 19 2018 08:18:18pm

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने शनिवार को यहां रमजान संघर्ष विराम के दौरान भी पाकिस्तान द्वारा भारत की तरफ से दिखाए जाने वाले सद्भावना संकेत का सकारात्मक तरीके से जवाब नहीं देने पर निशाना साधा। एक समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में उन्होंने कहा, रमजान संघर्ष विराम की घोषणा करने के लिए बड़ा दिल और मजबूत स्थिति की जरूरत थी। आपने (मोदी) हमारे लोगों के घाव पर मरहम लगाने का काम किया है और मैं आपको आश्वस्त करती हूं कि आपके सकारात्मक पहल का जवाब हमारे लोगों द्वारा 10 सकारात्मक कदम उठाकर दिया जाएगा।

महबूबा श्रीनगर में शेर-ए-कश्मीर अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन केंद्र (एसकेआईसीसी) में एक समारोह को संबोधित कर रही थी, जहां मोदी ने 330 मेगावाट की किशनगंगा हाइड्रो-इलेक्ट्रिक पॉवर परियोजना का उद्घाटन किया और श्रीनगर रिंग रोड की आधारशिला रखी। मुख्यमंत्री ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पाकिस्तान हमारे सद्भावना संकेत पर सकारात्मक जवाब नहीं दे रहा है। अगर उन्होंने सकारात्मकता दिखाई होती तो कल (शुक्रवार) जम्मू में सीमा पार से पाकिस्तान की गोलीबारी में हमें मूल्यवान जिंदगियां नहीं गंवानी पड़ती। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top