Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

असफल प्रेमी युगल ने जहर खाकर की आत्महत्या

Publish Date: May 20 2018 11:13:55am

अशोकनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिले के शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के बारामऊ गांव में प्रेम में असफल एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली है। अनुविभागीय पुलिस अधिकारी हेमंत तिवारी ने बताया के कल शाम आरोपी युवक मिथुन और युवती बारामऊ गांव के बाहर एक खंडहरनुमा मकान में बेहोशी की हालत में मिले। प्रेम संबंध में नाकाम रहने पर युवक एवं युवती दोनों ने सल्फास का खाकर जान देने का प्रयास किया। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां युवती की मौत हो गई, वहीं युवक मिथुन को इलाज के लिये भोपाल ले जाया जा रहा था तभी रास्ते में उसने भी दमतोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि बारामऊ गांव की रहने वाली एक महिला ने करीब 15 दिन पहले उसी गांव के ही 20 वर्षीय युवक मिथुन रघुवंशी पर उसकी नाबालिग बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवती को बरामद कर लिया था, जबकि आरोपी मिथुन मौके से फरार हो गया था। पुलिस द्वारा युवती का मेडिकल कराए जाने के बाद आरोपी युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला भी दर्ज किया गया था।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top