Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

आजमगढ में भतीजे ने चाचा की हत्या की

Publish Date: May 20 2018 11:25:07am

आजमगढ़ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश में आजमगढ के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के नूरुदीपुर अंजान शहीद ग्राम सभा में महिलाओं के आपसी विवाद में भतीजे ने चाचा के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। 
पुलिस के अनुसार नूरूदीनपुर गांव निवासी अब्दुल अजीज (40) पुत्र सुल्तान की अंजान शहीद बाजार में सैलून की दुकान है। कल दोपहर में नामाज अदा कर वह घर आया तो घर में महिलाओं में आपसी कहासुनी चल रही थी। उसकी पत्नी हारुन निशा एवं भाँजी तरन्नुम बानो के बीच कहासुनी हो रही थी।  सूत्रों ने बताया कि अब्दुल अजीज बीच बचाव करने आ गया। उसी समय उसके भतीजे सद्दाम पुत्र अब्दुल हफीज और उसके सगे भाई सलीम,ओसामा और शमुद्दीन अपनी माता बानो की तरफ से भीड़ गए। झगडे में अब्दुल अजीज के सर पर लाठी से प्रहार कर दिया और अब्दुल अजीज की मौके पर ही मृत्यु हो गई। 

घटना की सूचना पर जीयनपुर कोतवाल देवानंद मय दल बल के मौके पर पहुंचे। निरीक्षण एवं बयान के पश्चात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक के तीन पुत्रियां व दो पुत्र हैं। पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही थी तथा परिजन की तहरीर पर आरोपी भतीजे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


अंतर-राष्ट्रीय खिलाडी सचिन रत्ती और उनके भाई गगन रत्ती ने कोच जयदीप कोहली के खिलाफ दी पुलिस कंप्लेंट 

सोशल मीडिया पर परिवार को बदनाम करने का लगाया आरोप, अगर मुझे और मेरी पत...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top