Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन के बीच अमित शाह गुवाहाटी पहुंचे

Publish Date: May 20 2018 01:29:33pm

गुवाहाटी (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह नागरिकता(संशोधन) विधेयक-2016 के खिलाफ प्रदर्शन के बीच नार्थ-ईस्ट डेमोक्रेटिक एलायंस(एनईडीए) की बैठक में शामिल होने आज यहां पहुंचे। शाह का हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल, एनईडीए के संयोजक डॉ. हिमंता विश्व शर्मा और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रंजीत दास एवं अन्य नेताओं ने स्वागत किया।बैठक में एनईडीए को मजबूती देने तथा अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव के मद्देनजर रणनीति पर चर्चा हो सकती है। 

इस बीच कृषक मुक्ति संग्राम समिति के कार्यकर्ताओं ने गुवाहाटी हवाई अड्डे से एनईडीए की बैठक स्थल के मार्ग में विभिन्न जगहों पर हथियार, काले झंडे और पोस्टरों के साथ प्रदर्शन किया। समिति के नेता अखिल गोगोई की अगुआई में कार्यकर्ताओं ने बैठक स्थल पंजाबाड़ी इलाके में श्रीमंत शंकरदेवा कलाक्षेत्र के बाहर प्रदर्शन किया। इसी दौरान गोगोई एवं अन्य कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया। कुछ प्रदर्शनकारियों को हवाई अड्डे के समीप अजारा में गिरफ्तार किया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


क्लब वर्ल्ड कप : अल ऐन ने किया उलटफेर, रिवर प्लेट को हराया

अबू धाबी(उत्तम हिन्दू न्यूज)- कोपा लिबर्टाडोरेस विजेता रिवर प...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top