Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कानपुर में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, चार गंभीर 

Publish Date: May 20 2018 03:27:36pm

कानपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज) : जिले के मरौली गांव में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी जबकि चार अन्य को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कानपुर देहात के पुलिस अधीक्षक रतन कांत पांडेय ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 25 किलोमीटर दूर मरौली गांव में यह घटना हुई। जहां चार लोगों ने कल रात जहरीली शराब पी थी और आज सुबह उनकी मौत हो गयी।

पांडे ने बताया कि मृतकों की पहचान श्यामू, चुन्ना कुशवाहा, हरी मिश्रा और नागेंद्र सिंह के रूप में हुई है। शराब पीने के बाद इन लोगों को उल्टियां होने लगी, आंखो से कम दिखाई देने तथा बचैनी की शिकायत हुई। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। पुलिस ने बताया कि कम से कम छह ग्रामीण कानपुर देहात के जिला अस्पताल और कानपुर के हैलट अस्पताल में जिन्दगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने मामला दजज़् कर इस मामले में नामजद श्याम बालक तथा अन्य की तलाश शुरू कर दी है। इस बीच जिलाधिकारी कानपुर देहात राकेश सिंह ने घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश ​दे दिये है। जिस दुकान से शराब खरीदी गयी थी वहां से शराब के नमूने लेकर परीक्षण के लिये प्रयोगशाला भेज दिये गए हैं।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं  

ग्वांगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत की दिग्गज बैडमिंटन खिलाड...

'भारत' के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग 2019 में शुरू होगी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज):  दिल्ली और पंजाब में 'भारत' की शूटिंग पूरी कर चुके अली...

top