Monday, December 17,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

कश्मीर में एकतरफा युद्धविराम को लेकर डॉ. तोगड़िया का केन्द्र सराकर पर हमला

Publish Date: May 20 2018 04:47:30pm

अहमदाबाद (उत्तम हिन्दू न्यूज) : विश्व हिंदू परिषद छोड़ चुके डॉ. प्रवीण तोगडिय़ा ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। अपने जाता बयान में उन्होंने कहा कि रमजान के दौरान जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ चलने वाला ऑपरेशन ऑलआउट बंद करना बेहद खतरनाक है, इससे सेना का मनोबल गिरेगा। तोगडिय़ा ने कहा कि रमजान के दौरान ऑपरेशन ऑलआउट बंद रखने के फैसले से सेना का अपमान हुआ है। इससे जिहादी आतंकवाद को बढ़ावा मिलेगा। तोगडिय़ा ने केंद्र सरकार से मांग की है कि इस फैसले को तुरंत वापस लिया जाए।

तोगडिय़ा ने कहा कि पाकिस्तान रमजान के दौरान भी रोज हमले कर रहा है। आतंकवादी रोज सेना और आम नागरिकों पर हमले कर रहे हैं और हम शांति की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा आतंकियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न करने के आदेश सुरक्षा बलों का अपमान और आतंकवादियों के हौसले बढ़ाने वाला आदेश है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


मां नयनादेवी के दरबार में पहुंचीं रवीना टंडन  

शिमला (उत्तम हिन्दू न्यूज): मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन आज मां नयनादेवी के दर्शनों ...

top