Sunday, December 09,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मुंबई में 44 लाख के नशीले पदार्थों के साथ दो गिरफ्तार 

Publish Date: May 20 2018 07:25:42pm

नासिक (उत्तम हिन्दू न्यूज) : महाराष्ट्र में नासिक पुलिस ने नशीले पदाथोज़्ं के एक बड़े गिरोह का पदाफज़श करते हुए मुंबई से दो और लोगों को गिरफ्तार किया है तथा उनके पास से 44 लाख रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ बरामद किये हैं। नासिक पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए कल दो लोगों को गिरफ्तार किया। दोनों के पास से 44 लाख रुपये के 2,200 किलो नशीले पदार्थ भी बरामद किये गये हैं। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ चल रही है। पुलिस ने बताया कि शनिवार को मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स रैकेट के सिलसिले मुंबई से दो और लोगों को गिरफ्तार कर लिया और उनसे 44 लाख रुपये के 2,200 किग्रा ड्रग भी बरामद किया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इससे पहले गत बुधवार को मेफेड्रोन (एमडी) ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था और इनके पास से 265 ग्राम मेफेड्रोन ड्रग जब्त किया गया था जिसकी कीमत करीब पांच लाख 76 हजार रुपये है। जांच के दौरान खुलासा हुआ कि कुछ लोग मुंबई से इस गिरोह को चला रहे हैं। अब तक इस पूरे मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या पांच हो गई है।
नासिक पुलिस ने इनसे पूछताछ के आधार पर मुंबई के लोखंडवाला परिसर इलाके में जाल बिछाया और उक्त दोनों लोगों को गिरफ्तार किया। इनके नाम नदीम सलीम और सैफुल्ला फारूख शेख है जो मुंबई के नागपाड़ा और मीरा रोड के रहने वाले हैं। फिलहाल पुलिस ने इन दोनों को आज अदालत में पेश किया जहां उन्हें 22 मई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। 

पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इसे एक बड़ी सफलता बताते हुए कहा कि जांच के दौरान एक जगुआर कार को भी जब्त किया है जिसकी कीमत करीब 80 लाख रूपए बताई जा रही है। 
गौरतलब है कि नासिक पुलिस ने गत 16 मई को आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमागज़् के फाटा के पास से तीन लोगों को नशीले पदाथज़् के साथ गिरफ्तार किया था और इनके पास पास से ड्रग के अलावा एक सफारी कार और दस लाख रुपये भी बरामद किये थे। नासिक के इंदिरा नगर थाने में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


एडिलेड टेस्ट : एडिलेड में 15 साल बाद जीत के करीब पहुंचा भारत

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय गेंदबाजों रविचंद्रन अश्वि...

'गोपी बहू' गिरफ्तार, हीरा व्यापारी की हत्या में शामिल होने का आरोप 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक हीरा व्यापारी की हत्‍या के सि...

top