Monday, December 10,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

रमजान में भी नहीं रुका पाक, सीमा पार से रातभर फायरिंग 

Publish Date: May 21 2018 09:29:11am

श्रीनगर (उत्तम हिन्दू न्यूज)ः छिप छिप कर सीमा पार से फायरिंग करने की हरकतों से पाकिस्तान बाज नहीं आ रहा है। खुद का बंकर ध्वस्त होने के बाद खीझ चुके पाकिस्तान ने फिर पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है। रविवार को सीमा पर गोलीबारी रोकने की गुहार लगाने वाले पाक ने सीजफायर का उल्लंघन फिर किया है।  

पाक सेना ने देर रात जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में भारी गोलीबारी की।पाकिस्तान ने सांबा सेक्टर के रामगढ़ में सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की।बीएसएफ के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, 'पाकिस्तानी रेंजर्स ने तीन सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर गोलीबारी की। हमारे जवान इसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।'उन्होंने कहा, 'अभी तक इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है।'

रविवार देर रात से ही पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने गोलीबारी की जद में आने वाले गांव के लोगों से घरों से बाहर निकलने को कहा है। इसके साथ ही स्थानीय प्रशासन ने सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। गौरतलब है कि रविवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) से रहम की गुहार लगाते हुए पाकिस्तान ने फायरिंग रोके जाने की अपील की थी।बीएसएफ के मुताबिक पाकिस्तानी सेना ने गिड़गिड़ाते हुए भारत से फायरिंग रोकने की अपील की है। भारत की तरफ से की जाने वाली भारी गोलीबारी में पाकिस्तान का एक सैनिक भी मारा गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top