Tuesday, December 18,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

फैक्ट्री के पास कचरा बीनने पर युवक को रस्सी से बांध कर पीटा, मौत (देखें वीडियो)

Publish Date: May 21 2018 11:45:53am

राजकोट (उत्तम हिन्दू न्यूज): गुजरात में एक दिन दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक फैक्ट्री के मालिक ने कचरा उठाने वाले एक दलित युवक की बेहरमी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैक्ट्री के मालिक ने दलित युवक को रस्सी से बांधकर लोहे की रॉड से उसकी पिटाई कर रहा है। गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवानी ने दलित युवक की पिटाई का वीडियो ट्वीट किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाली यह घटना राजकोट के पास औद्योगिक एरिया शॉपर की है। यहां एक 40 वर्षीय दलित व्यक्ति मुकेश सावजी अपनी पत्नी के साथ कचरा बीनने का काम करता है। रविवार को जब मुकेश अपनी पत्नी के साथ फैक्ट्री के बाहर कचरा बीनने लगा तो फैक्ट्री के चार-पांच लोगों ने आकर फैक्ट्री के पास कचरा बीनने का विरोध करते हुए दोनो को पकड़ लिया पिटाई शुरु कर दी। फैक्ट्री मालिक सहित कई लोगों ने महिला को मारपीट कर वहां से भगा दिया लेकिन उसके पति को बंधक बना लिया और लोहे के रॉड से उसकी पिटाई शुरु कर दी।

बेहोशी की हालत में मुकेश को अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने दलित एट्रोसिटीज एक्ट के तहत हत्या का केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि मुकेश और उनका परिवार पांच दिन पहले ही यहां काम की तलाश में आया था। मुकेश मूल रूप से गुजरात के ही सुरेंद्रनगर का रहने वाला था और उसके परिवार में पत्नी के अलावा एक बेटी और एक बेटा है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईपीएल 12 : बेस प्राइस से 46 गुणा महंगा बिका ये खिलाड़ी, क्रिकेट के लिए छोड़ दी थी नौकरी

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरुण चक्रवर्ती ने सभी को हैरान कर...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top