Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

ग्वालियर में आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस की चार बोगियों में लगी आग, देखें तस्वीरें

Publish Date: May 21 2018 02:13:12pm

ग्वालियर (उत्तम हिंदू न्यूज): नई दिल्ली से विशाखापट्पम जाने वाली 22416 आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस के चार कोचों में ग्वालियर के बिरला नगर स्टेशन के समीप आग लग गई लेकिन इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

सूत्रों के अनुसार ग्यारह बज कर 47 मिनट पर ग्वालियर स्टेशन के पहले बिरलानगर स्टेशन पर गाड़ी के बी-5 कोच में आग की लपटें दिखाईं दीं जो बाद में तीन और कोचों में फैल गई। स्टेशन से निकलते ही गाड़ी को तुरंत रोका गया। आग से ओवरहेड इलैक्ट्रिक वायर (ओएचई) भी क्षतिग्रस्त होने की सूचना है।

आग बुझाने के लिए तत्काल छह दमकल गाड़ियां पहुंच गई। ताज़ा समाचार मिलने तक आग बुझाई जा चुकी थी और क्षतिग्रस्त डिब्बों को ट्रेन से अलग करने का काम चल रहा था। इन डिब्बों के यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और उन्हें अन्य कोचों में जगह देकर गंतव्य भेजा जाएगा। इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Ind vs Aus: कोहली का शानदार कैच देखकर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी रह गए दंग

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत औऱ ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टैस्ट खेला जा रहा है। जिस...

सामने आया नीता अंबानी का 33 साल पुराना Bridal Look, आप भी देखें तस्वीरें

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): 12 दिंसबर को देश के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अ...

top