Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जम्मू कश्मीर कांग्रेस उपाध्यक्ष ने इस्तीफा दिया

Publish Date: May 21 2018 04:56:35pm

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं जम्मू कश्मीर के पूर्व मंत्री शाम लाल शर्मा ने आज प्रदेश कांग्रेस समिति के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। शर्मा ने यहां कहा , “मैंने प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है।” उन्होंने अपने इस्तीफे की कोई विशेष वजह नहीं बतायी है। पार्टी सूत्रों के मुताबिक शर्मा ने जम्मू के मामलों में सामंजस्य को लेकर प्रदेश अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर के साथ मतभेदों के चलते अपना इस्तीफा दिया।

सूत्रों ने बताया कि शर्मा ने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष के सामने जम्मू के मुद्दे उठाये लेकिन उन पर ध्यान नहीं दिया गया और नजरअंदाज किया गया, जिससे उन्हें मजबूरन इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने कहा कि शर्मा ने मीर से राज्य में पार्टी को मजबूत करने के लिए विशेष रूप से जम्मू में पीडीपी-भाजपा सरकार की कथित विफलता को देखते हुए नए चेहरे और युवा टीम बनाने की पेशकश की थी लेकिन उनके इस सुझाव को भी नजरअंदाज कर दिया गया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top