Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बुलन्दशहर में एटीएम मशीन हैक करने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

Publish Date: May 21 2018 07:06:52pm

बुलन्दशहर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर में एटीएम मशीन हैक कर रूपए निकालने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करके उनके पास से 2500 रूपये नकद और विभिन्न बैंको के एटीएम कार्ड बरामद किये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के बी सिंह ने आज बताया कि गुलावटी क्षेत्र के सिकंदराबार तिराहे के पास गिरोह के सदस्यों के मौजूद होने की खबर मिली तो पुलिस ने घाघोट निवासी शफक और हरियाणा पलवल निवासी शहरूख को मौके से गिरफ्तार किया। पुलिस को उनके पास से 2500 रूपये नकद और विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड भी मिले है। उन्होंने बताया कि इनका गिरोह एनसीआर, हरियाणा के बल्लभगढ़, फरीदाबाद और दिल्ली में सक्रिय है। गिरफ्तार शफाक ने बताया कि वे एटीएम मशीन से रुपए निकालने के लिए आने वाले व्यक्तियों की पहले रेकी करते थे और धोखे से एटीएम कार्ड बदलकर एटीएम हैक कर पैसे निकाल लेते थे। उन्होंनेे बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने गैंग के अन्य सदस्यों के नामों की भी जानकारी दी है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top