Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सहारनपुर में योगी और मौर्य की कल चुनावी सभा

Publish Date: May 21 2018 07:14:46pm

सहारनपुर(उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की कल सहारनपुर के अम्बेहटा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कैराना लोकसभा सीट की उम्मीदवार मृगांका सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

सहारनपुर से भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा और राज्यसभा सदस्य विजय तोमर ने आज संवाददाताओ को बताया कि 28 मई को होने वाले उपचुनाव के लिए श्री योगी और श्री मौर्य दोनों एक साथ कल जिले में चुनावी सभा करेगे। भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेंद्र कश्यप के मुताबिक भाजपा की चुनावी सभा में जिले का प्रदेश प्रतिनिधिमंडल में नेतृत्व करने वाले डा. धर्मसिंह सैनी, गन्ना मंत्री थाना भवन के विधायक सुरेश राणा, देवबंद के विधायक बृजेश रावत, सरधना के विधायक संगीत सोम आदि मुख्य रूप से शामिल रहेंगे।

भाजपा नेताओं ने दावा किया कि भीषण गर्मी के बावजूद मुख्यमंत्री को सुनने के लिए 20-25 हजार की भीड़ सभा स्थल पर पहुंचेगी। भाजपा उम्मीदवार का मुकाबला इस चुनाव में रालोद प्रत्याशी तब्बसुम बेगम से है। तब्बसुम बेगम के देवर कंवर हसन भी लोकदल के टिकट पर चुनाव मैदान में डटे हुए हैं। इस सीट पर 16 लाख से ज्यादा मतदाता है। जिलाधिकारी प्रमोद कुमार पांडे और एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पुलिस प्रशासन ने मुख्यमंत्री के दौरे को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था और परिवहन व्यवस्था को चाकचौबंद करने के कड़े निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री की चुनावी सभा पर राजनीति समीक्षकों की भी निगाहें लगी हुई है। चूंकि मतदान में केवल 6 दिन ही शेष रह गए हैं। चुनावी सभा की सफलता से ही पता चलेगा कि इस चुनाव में भाजपा की स्थिति क्या है। विपक्षी दलों को भी चुनावी सभा से अपनी स्थिति का आंकलन करने का मौका मिलेगा। 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


ऋषभ पंत ने रचा इतिहास, ये कारनामा करने वाले पहले विदेशी विकेटकीपर बने 

एडिलेड (उत्तम हिन्दू न्यूज): एडिलेड ओवल मैदान पर जहां एक ओर भ...

'मर्दानी 2' में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज): अभिनेत्री रानी मुखर्जी फिल्म '...

top