Thursday, December 13,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, 45 सेकंड में घर के पास नौकरियों का ब्योरा देगा ये एप

Publish Date: May 21 2018 07:46:05pm

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): नौकरी की तलाश में जुटे युवाओं की मदद के लिए जयपुर की एचआर टेक स्टार्टअप कंपनी वर्कएनआरबीवाई ने एक एप लांच किया है, जो 45 सेकंड में आपके घर के पास आपको नौकरियों की जानकारी देगा। अगर आपका ऑफिस घर के पास हो, तो बड़ी राहत मिल जाती है। हालांकि, लोगों के सामने सबसे बड़ी दिक्कत यही है कि उनको काम की तलाश उन्हें घर से दूर ले जाती है। इस परेशानी को दूर करने के लिए वर्कएनआरबीवाई ने अनोखा और इनोवेटिव जॉब सर्च पोर्टल डिजाइन किया है। 

वर्कएनआरबीवाई के संस्थापक आशीष अग्रवाल ने बताया कि ज्यादातर युवा नौकरी ढूंढ़ने में काफी समय लगाते हैं। साथ ही, उन्हें नौकरी की तलाश में अपने घर से दूर भी जाना पड़ता है। ऐसे में हमने एक ऐसा पोर्टल डिजाइन किया है, जिससे लोग अपने घर के आसपास भी नौकरियां तलाश कर सकते हैं। 

उन्होंने कहा, ज्यादातर जॉब सर्च कंपनियां बड़े शहरों में बड़ी कंपनियों के लिए काम करती हैं। लेकिन ऐसा कोई नहीं है जो हाइपर लोकल कॉन्सेप्ट पर काम कर रहा हो। हमने स्मॉल मीडियम इंटरप्राइजेज (एसएमई) सेग्मेंट की कंपनियों को फोकस करते हुए यह प्लेटफॉर्म तैयार किया है। हम स्किल्स पर फोकस करते हुए जॉब्स और कंपनियों को लिस्ट कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य है कि लोग अपने दायरे में रहकर नौकरियां ढूंढ़ सकें।  

अग्रवाल ने कहा, प्लेटफॉर्म के पीछे का विचार स्थानीय लोगों की जरूरत को पूरा करते हुए समय और शिफ्टिंग की लागत को कम करना है। इसके अलावा, इससे लोग अपनी रहने और ट्रांसपोर्टेशन की कॉस्ट को भी कम कर सकते हैं। इससे जहां एक ओर नौकरियां ढूंढ़ने वालों का समय और पैसा बचेगा, वहीं दूसरी ओर छोटे और मध्यम वर्ग के कारोबारियों को कर्मचारी मिल सकेंगे। अभी यह प्लेटफॉर्म दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू, जयपुर और हैदराबाद में काम कर रहा है। 
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top