Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मंगेतर से मिलने पहुंची युवती ने लगाई फांसी

Publish Date: May 21 2018 07:58:20pm

जबलपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): मध्यप्रदेश के जबलपुर के तिलवारा थानान्तर्गत सगड़ा स्थित एक रिसोर्ट में आज अपने मंगेतर से मिलने आई एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने मंगेतर को हिरासत में ले लिया है। 

बरगी के नगर पुलिस अधीक्षक दीपक मिश्रा ने बताया कि भरतीपुर निवासी सिद्धार्थ सोनकर की शादी क्षेत्र में रहने वाली मानसी सोनकर (20) से तय हुई थी। दोनों की सगाई हो गयी थी और उन्होंने मिलने के लिए सगड़ा स्थित कोकिला रिसोर्ट में कमरा किराये से लिया था। दोपहर ढाई बजे होटल स्टाफ के कर्मचारी ने देखा कि युवती ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है और युवक गायब है।

घटना की सूचना होटल प्रबंधन ने पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलने पर पंचनामा कार्यवाही बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। युवती के मंगेतर को पुलिस ने अभिरक्षा में लिया है और पूछताछ जारी है। मिश्रा ने बताया कि युवती के आत्महत्या करने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


इस महिला बल्लेबाज ने 42 गेंदों में लगा डाला शतक, रिकार्ड दर्ज 

मेलबोर्न (उत्तम हिन्दू न्यूज): महिला बिग बैश लीग में ब्रिसबेन...

रिलीज से पहले विवादों में कंगना की फिल्म, इस एक्टर ने निर्माताओं पर लगाए आरोप

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने ...

top