Wednesday, December 12,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

सीमा पर पाक रेंजर्स की फायरिंग में 8 माह के बच्चे को मौत, बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज 

Publish Date: May 22 2018 09:31:31am

जम्मू (उत्तम हिन्दू न्यूज): जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में अंतर्राष्ट्रीय सीमा (आईबी) पर पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी मंगलवार को भी जारी है। पुलिस का कहना है कि पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलीबारी से सीमा सुरक्षाबलों (बीएसएफ) की 30 सुरक्षा चौकियां और लगभग दो दर्जन गांव प्रभावित हुए हैं। इस गोलीबारी में आठ माह के एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि एक एसपीओ समेत छह लोग घायल हो गए। फायरिंग को देखते हुए पुलिस अधिकारी ने लोगों से स्थिति सामान्य होने तक घरों के भीतर रहने को कहा गया है। इसके साथ ही जम्मू, सांबा व कठुआ जिले के सीमावर्ती क्षेत्रों में पांच किलोमीटर के दायरे में आने वाले 150 स्कूलों व कॉलेज को बंद कर दिया गया है।"

अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तानी रेजंर्स बिना किसी उकसावे के आर.एस.पुरा और रामगढ़ सेक्टरों में अंधाधुंध गोलीबारी कर रहे हैं। यह गोलीबारी अर्निया में सोमवार को शाम लगभग सात बजे शुरू हुई थी और बाद में दो और सेक्टर तक बढ़ गई। उन्होंने कहा, "बीएसएफ बड़ी ही मुस्तैदी ही इस गोलीबारी का जवाब दे रहे हैं।" पाकिस्तान की ओर से किए गए संघर्षविराम में मवेशियों को नुकसान पहुंचा है और कई घर नष्ट हो गए हैं। गौरतलब है कि शनिवार को सीमापार से चली एक गोली में आठ माह का बच्चा घायल हो गया था, जिसने सोमवार को दम तोड़ दिया।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


पीवी सिंधू की धमाकेदार शुरुआत, पूर्व चैंपियन यामागुची को दी मात

गुआंगझू (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत की स्टार महिला शटलर पीवी स...

Kapil Sharma Wedding: बारात लेकर कपिल शर्मा पहुंचे क्लब कबाना

जालंधर (उत्तम हिन्दू न्यूज): कॉमेडियन कपिल शर्मा गिन्नी संग विवाह रचाने के लिए बारात के सा...

top