Wednesday, December 19,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

बाल-बाल बचे 143 यात्री, एयर इंडिया की फ्लाइट में खराबी के कारण करवाई आपात लैडिंग 

Publish Date: May 22 2018 09:57:11am

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): गोवा से मुंबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में हाइड्रोलिक विफलता के कारण विमान की मुंबई एयरपोर्ट पर आपात स्थिति में लैडिंग करानी पड़ी। जिस समय विमान की आपात लैडिंग करवाई गई उस समय विमान में कुल 143 यात्री सवार थे जिन्हें सुरक्षित उतार लिया गया। इस मामले में जानकारी देते हुए एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि सोमवार रात साढ़े आठ बजे विमान की आपात स्थिति में लैंडिंग के बाद एयरपोर्ट पर पूरी तरह आपात स्थिति लागू कर दी गई।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विमान के आपात स्थिति में उतरने के बाद मुख्य रनवे को बंद कर दिया गया। जिसके बाद रेनवे को रात 9 बजकर 40 मिनट पर दोबारा फिर से शुरु कर दिया गया। एयरपोर्ट के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान विमानों के परिचालन के लिए दूसरे रनवे का इस्तेमाल किया गया था। आपको बता दें कि मुंबई हवाई अड्डा देश में दूसरा सबसे व्यस्त हवाई अड्डा है जहां से रोज 980 विमानों का परिचालन होता है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


बेस प्राइज एक करोड़ में ही बिके युवराज सिंह, पहली बार मुंबई के लिए खेलेंगे 

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज) : एक समय में अपनी शानदार बल्ले...

दिलीप कुमार को धमकाने वाला बिल्डर जेल से छूटा, सायरा बानो ने पीएम मोदी से फिर मांगी मदद

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : अपने जमाने के मशहूर एक्टर दिलीप ...

top