Sunday, December 16,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

जिम में कसरत कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Publish Date: May 22 2018 10:29:14am

जयपुर (उत्तम हिन्दू न्यूज): राजस्थान के श्रीगंगानगर में आज सुबह जिम में बदमाशों ने कसरत कर रहे एक युवक पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर हत्या कर फरार हो गये। बदमाशों द्वारा की गयी गोलीबारी से कसरत कर रहे जॉर्डन की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गोलियों के छर्रे लगने से वहां कसरत कर रहे तीन लोग भी घायल हो गये जिन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह करीब साढे पांच छह बजे के करीब हुयी इस घटना से आसपास के क्षेत्रों में अफरा तफरी मच गयी और लोग उत्सुकता से घरों से जिम के बाहर एकत्रित हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुचें और जिम में लहुलुहान हालत में पड़े मृतक को स्थानीय अस्पताल पहुचाया एंव घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। मृतक जाॅर्डन हिस्ट्रीशीटर बताया जाता है। 

पुलिस के अनुसार जाॅर्डन नाम का हिस्ट्रीशीटर सवेरे लगभग साढ़े पांच छह बजे मीरा चौक स्थित मेटालिका जिम में कसरत कर रहा था तभी वहां अचानक पहुचें तीन बदमाशों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की फायरिंग से जाॅर्डन बुरी तरह से लहुलुहान होकर वहीं गिर गया और उसकी मौत हो गयी। बदमाशों की गोलियों के छर्रे से वहां कसरत कर रहे तीन अन्य युवक भी घायल हो गये जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्कावड की मदद से बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है तथा घटनास्थल से गोलियों के खोल आदि ढुंढने शुरू कर दिये है। पुलिस जिम ओर आसपास लगे सीसीटीवी फूटेज की सहायता से बदमाशों को तलाशने में जुट गयी है। पुलिस के अनुसार जाॅर्डन की हत्या आपसी रंजिश की वजह से हुई है और बदमाशों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।
 

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400043000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


Aus vs Ind: विराट कोहली ने रचा इतिहास, 25वां टेस्ट शतक जड़ तेंदुलकर को पीछे छोड़ा

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय कप्तान विराट कोहली टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 25 शतक बना...

#MeToo की चिंगारी भड़काने वाली तनुश्री लौटेंगी अमेरिका, अपने बारे में किया बड़ा खुलासा 

मुंबई (उत्तम हिन्दू न्यूज) : भारत में मीटू की चिंगारी भड़काने...

top