Friday, December 14,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

मथुरा में देह व्यापार कराने वाले छह लोग गिरफ्तार

Publish Date: May 22 2018 12:30:39pm

मथुरा (उत्तम हिन्दू न्यूज):  उत्तर प्रदेश में मथुरा कोतवाली पुलिस ने असम की एक किशोरी से देह व्यापार कराने के आरोप में यहां एक गेस्ट हाउस से छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक शहर श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि धौली प्याऊ निवासी एक व्यक्ति की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने जय श्रीकृष्ण गेस्ट हाउस में छापा मारकर छह लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार लोगों में राजस्थान के झुंझुनूं निवासी आदित्य, हरियाणा के हिसार निवासी अनुज कुमार, बिहार के औरंगाबाद निवासी अखिलेश कुमार हैं जो कि एमईएस में तृतीय एवं चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी हैं। इसके अलावा दो छात्र राया के गांव गुड़ेरा निवासी सौरभ एवं बल्देव के गांव दौलतपुर निवासी विजयपाल है। गिरफ्तार लोगों में हाईवे थाना क्षेत्र के पालीखेड़ा गांव निवासी बैंक के बाबू मनोज कुमार हैं। विजयपाल गेस्ट हाउस का संचालक है।

पुलिस के अनुसार ये सभी लोग किशोरी से जबरन अनैतिक संबंध बनाना चाहते थे। किशेारी को मथुरा के एटीवी नगर निवासी जीतू लेकर आया था। वह पुलिस पकड़ से दूर है। किशोरी को आसाम से दिल्ली नौकरी दिलाने के बहाने लाया गया था तथा मथुरा में उसे नौकरी देने का वायदा किया गया था। पुलिस उस महिला की भी तलाश कर रही है जिसका इस सम्पूर्ण प्रकरण में हाथ है। गेस्ट हाउस में नशे की हालत में मिली किशोरी के होश में आने पर पुलिस रिपोर्ट कल देर शाम दर्ज की गई है। उसे मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। किशोरी की आयु 15 साल होने के कारण सभी अभियुक्तों पर पाक्सो भी लगाया गया है।

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


IND vs AUS: पर्थ टेस्ट के लिए 13 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, अश्विन और रोहित बाहर

पर्थ (उत्तम हिन्दू न्यूज): भारत के स्टार ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन और बल्लेबाज रोह...

शादी के बंधन में बंधे ईशा अंबानी और आनंद पीरामल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने आनं...

top