Tuesday, December 11,2018     ई पेपर
ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय

दुबई से माफिया डॉन की BJP विधायक को धमकी, मांगी 10 लाख रूपये की रंगदारी 

Publish Date: May 22 2018 12:37:31pm

बुलंदशहर(उत्तम हिन्दू न्यूज): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक से दुबई में रह रहे एक माफिया डान द्वारा दस लाख रूपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला प्रकाश में आया है। 

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि डिबाई विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक डॉ. अनिता राजपूत से दस लाख रुपये रंगदारी मांगी गई है। विदेशी नंबर से वाट्सएप मैसेज के जरिये मांगी गई रंगदारी में तीन दिन के भीतर न देने पर परिवार के तीन लोगों की हत्या की धमकी दी गई है। विधायक के पास 19 मई से धमकियां मिल रही है। धमकियों के बाद विधायक तथा उनका परिवार दहशत में हैं। इस मामले की जांच एसटीएफ तथा साइबर सेल को सौंपी गयी है।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में डॉ राजपूत ने कहा है कि दुबई से अली बुद्धेश भाई नामक एक माफिया ने मैसेज में दस लाख रूपये की रंगदारी मांगी है। मैसेज मेें कहा है कि रंगदारी नही देने पर उसके परिवार की हत्या कर दी जायेगी। इतना ही नहीं रंगदारी के लिए वाट्सएप कॉल और ऑडियो रिकार्डिंग भी भेजी गई। डॉ राजपूत ने गत सोमवार को बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के बी सिंह तथा एसएसपी गाजियाबाद वैभव कृष्ण से पूरे मामले की लिखित में शिकायत की है। डॉ. अनिता का आवास गाजियाबाद के वैशाली में है। उन्होंने बताया कि एडीजी मेरठ जोन प्रशांत कुमार ने भी संज्ञान लिया है और जांच एसटीएफ तथा साइबर सेल को सौंप दी है। एसएसपी बुलंदशहर ने बताया कि भाजपा विधायक अनिता लोधी ने पूरे प्रकरण की शिकायत की है, जिसकी जांच के आदेश दे दिए गए हैं।  

Image result for भाजपा विधायक डॉ. अनिता राजपूत

WhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 7400063000 को अपने Mobile में Save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए www.fb.com/uttamhindu/ आैर www.twitter.com/DailyUttamHindu पर क्लिक करें आैर पेज को लाइक करें।


आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : विराट कोहली शीर्ष पर बरकरार, पुजारा चौथे नंबर पर

नई दिल्ली (उत्तम हिन्दू न्यूज): आस्ट्रेलियाई जमीन पर अपनी अगु...

यूपी में 'केदारनाथ' के खिलाफ मामला दर्ज

लखनऊ (उत्तम हिन्दू न्यूज): उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में बॉ...

top